सेल्फ़ी के चक्कर मे पकड़ा गया मोबाईल चोर

गुड़गाँव के सेक्टर 40 का ये मामला है जहां पर एक बुजुर्ग महिला का फोन चोरी हो गया था लेकिन चोर की एक गलती की वजह से मोबाईल वापस मिल गया दरअसल महिला के बेटे ने मसाज के लिए बाहर से एक व्यक्ति को बुलाया था वो तीन दिन लगातार आया और आखिरी दिन महिला का मोबाईल लेकर रफूचक्कर हो गया ।  जब महिला के घरवालों ने उस युवक से पूछा तो उसने इनकार कर दिया और कहा की मेरे पास मोबाईल नहीं है लेकिन कुछ नहीं पूर्व महिला के बेटे के पास उसके facebook account से नोटीफिकेशन आया जब उसने नोटीफिकेशन खोल कर देखा तो मसाज करने आये युवक का फोटो दिखाई दिया, महिला के घरवालों ने उस युवक को फोन लौटाने के लिए फोन किया तो उसने मोबाईल लौटाने से इनकार कर दिया ।  तब जाकर सारा माजरा समझ मे आया महिला के बेटे ने नजदीकी पुलिस स्टेशन मे जाकर एफ. आई. आर. दर्ज करायी । 

mobile theif catched by using facebook

मसाज करने आया युवक मोबाईल तो चुरा कर ले गया लेकिन गलती से अपनी फोटो महिला के फेसबूक अकाउंट पर अपलोड कर बैठा इसी वजह से महिला को अपना मोबाईल मिल सका । सेक्टर 40 SI sandeep ने बताया युवक मोबाईल चुराने के बाद लगातार परिवार से संपर्क बनाये हुआ था ।  परिवार मे क्या हो रहा है एक एक पल की खबर सोशल मीडिया के जरिए ले रहा था । 
           

I am the Founder of This Blog, Belongs from Bareilly Uttar Pradesh, Content Writer, Blogger, Youtuber, Also Running Csc Center (Cyber Cafe).

         

Leave a Comment