व्हात्सप्प पर मेसेज भेजने के लिए नंबर सेव करना ज़रूरी नहीं ।

दोस्तों Aqib Cyber World में आपका फिर से स्वागत है, आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसी Whatsapp trick की जिससे आपको काफी ज्यादा हेल्प मिलने वाली है ! अगर हम किसी को भी Whatapp msg बिना नंबर सेव किये करना चाहें तो कर सकते हैं या नहीं आज विषय पर आपसे चर्चा करेंगे !

अक्सर आपको किसी को temporary Whats-app पर मैसेज करना पड़े तो आपको मजबूरन उसका नंबर अपने Phonebook में सेव करना पड़ता है । जैसे ही आप किसी का नंबर फ़ोन में सेव करते हैं तो क्या आपको पता है वो नंबर कहाँ जाता है ? आपका नंबर गूगल में जाकर सेव हो जाता है ।  चलो इस टॉपिक पर बाद में चर्चा करेंगे आइये जानते हैं बिना नंबर सेव किये व्हात्सप्प पर मैसेज करने का आसान तरीका । 
how to Send whatsapp message without saving number.
how to send whatsapp message without saving number.

Follow these steps: –

  • सबसे पहले आप अपने Mobile phone के playstore में जाएँ और Whatsme App डाउनलोड करें !
  • Application Download करने के बाद Open करें !
  • आपसे वो नंबर पूछा जायेगा जिस पर आप मैसेज करना चाहते है !
  • Mobile Number enter करें, ध्यान रहे नंबर के साथ Country code लगाना न भूलें !
उसके बाद आप Open chat पर क्लिक करें और आपका chat open हो जायेगा अब आप किसी को भी इस तरह से Whatsapp कर सकते हैं ! ज़रूरी नहीं आप सभी को इस तरह से मैसेज करें, यदि आपको किसी व्यक्ति को लाइफ में एक बार मैसेग भेजना हो और आप उनका नंबर सेव नहीं करना चाहते तो यह तरीका आपके लिए बेहतर है ।

अपने सुझाव आप कमेंट के ज़रिये हमें दे सकते हैं हमें ऐसे ही रोजाना नए पोस्ट के लिए विजिट करते रहें और सीखते रहें धन्यवाद !

           

I am the Founder of This Blog, Belongs from Bareilly Uttar Pradesh, Content Writer, Blogger, Youtuber, Also Running Csc Center (Cyber Cafe).

         

Leave a Comment