बीकानेर में बस और बोलेरो की भिड़ंत में सात की मौत, सड़क हुई खून से लाल ।


राजस्थान के बीकानेर में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में यात्रियों से भरी बस और बोलेरो की भिड़ंत हो गयी सड़क हादसा इतना भीषण था जिसमे 7 लोगो की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए । मौके पर पुलिस फोर्स ने पहुँच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Rajsthan-bikaner-road-accedent

जानकारी के अनुसार हादसा हादसा बीकानेर के राजनोक-पालन राजमार्ग पर हुआ है । जहां यात्रियों से भरी मिनी बस बोलेरो से टकरा गई जिसमें 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक महिला ने Hospital जाते हुए रास्ते मे दम तोड़ दिया । हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गए । मृतको की शिनाख्त जारी है । घायलों को उपचार के लिए PBM HOSPITAL भर्ती कराया गया है । मौके पर ए.एस.पी ग्रामीण सुनील कुमार भी पहुँच गए ।

ए.एस.पी ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि बोलेरो में बैठा परिवार रामदेवरा से देशनोक जा रहा था । हादसे के समय यात्री सो रहे थे अचानक से मिनी बस आकर टकरा गई और चीख पुकार मच गई । शवों को कभी मशक्कत के बाद बोलेरो से बाहर निकाला गया ।

           

I am the Founder of This Blog, Belongs from Bareilly Uttar Pradesh, Content Writer, Blogger, Youtuber, Also Running Csc Center (Cyber Cafe).

         

Leave a Comment