बरेली में फिर मिला कोरोना का मरीज़, इलाके में की गयी बैरिकेडिंग ।

हाल ही में सुभाषनगर नगर एरिया में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए थे । स्वस्थ विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद उन सभी पर तो काबू पा लिया है लेकिन आज बरेली के हजियापुर इलाके में नया मामला सामने आया ।

bareilly again corona positive

मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम और स्थानीय प्रशासन ।

हाजियापुर इलाके में खजूर वाली मस्जिद के पास थाना बारादरी बरेली में एक नया मामला सामने आया इस व्यक्ति की उम्र 35 वर्ष है । ये व्यक्ति रामकिशोर हॉस्पिटल स्टेडियम रोड थाना क्षेत्र बारादरी में कंपाउंडरी  करता था । दिनांक 24 अप्रैल 2020 को अस्पताल से आने के बाद अपने घर पर पहुंचा जिसकी अचानक तबीयत खराब होने पर घर वालों ने एंबुलेंस से एसआरएमएस हॉस्पिटल भोजीपुरा भर्ती कराया जिसका चेक अप करने के बाद आज दिनांक 27.4.2020 को इनकी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है वर्तमान में इन को एसआरएमएस के आइसोलेशन वार्ड में रखा हुआ है । पिछले दिनों बरेली के सुभाषनगर में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिन पर समय रहते काबू पा लिया गया है सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन ने हॉटस्पॉट एरिया सुभाषनगर को कोरोना मुक्त कर दिया गया था ।

लेेकिन आज नया मामला बरेली के हजियापुर में देखने को मिला । इस बीच वो किन किन लोगों के संपर्क में आया इसकी पुष्टि अभी नही हो पायी है, फिलहाल प्रशासन ने हजियापुर एरिया को सील कर दिया है । स्वस्थ विभाग की टीम इस एरिया में घर घर जाकर लोगो का हाल जानेगी ।

           

I am the Founder of This Blog, Belongs from Bareilly Uttar Pradesh, Content Writer, Blogger, Youtuber, Also Running Csc Center (Cyber Cafe).

         

Leave a Comment